बुल राइडर कैप्सूल के फायदे Bull Rider Capsule ke Fayde in Hindi

बुल राइडर कैप्सूल में समाविष्ट अश्वगंधा, शिलाजीत, केसर, सफ़ेद मूसली जैसी महत्वपूर्ण जड़ीबूटियां पुरुष हॉर्मोन टेस्टोस्टेरोन लेवल संतुलित कर यौन कमजोरी, सामान्य कमजोरी, जैसी समस्या से राहत दिलाने में मदद करती है।

0
4
bull rider capsule ke fayde

आयुर्वेदा बुल राइडर कैप्सूल के गुण धर्म तथा स्वास्थ्य लाभ (Bull Rider Capsule ke Fayde):-

यहां पर आज हम जानेंगे AR Ayurveda निर्मित बुल राइडर कैप्सूल के बारे में। बुल राइडर कैप्सूल के स्वास्थ्य सम्बन्धी फायदे (Bull rider capsule ke fayde) तथा इसकी सेवन विधि की इसे किस समय तथा कितनी मात्रा (bull rider capsule dose per day) में प्रयोग करना है। साथ ही जानेंगे इसमें समाविष्ट जड़ीबूटियों के फ़ायदे और नुकसान तथा प्रयोग के समय सावधानियों के बारे में।

बहुत सारी कम्पनिया दावा करती है की उनका उत्पाद सबसे बेहतर है तथा उनके सेवन से समस्या से छुटकारा पाया जा सकता है। पर इसमें कितनी सच्चाई है ये तो प्रोडक्ट इस्तेमाल करने वाला ग्राहक ही बता सकता है। ऐसी बहुत सारी कंपनिया तो प्रमाणित भी नहीं है, और चुपके-चुपके प्रोडक्ट सेल करती है। जिनके उत्पादों के सेवन से ग्राहक को कोई फायदा नहीं होता है बल्कि नुकसान का सामना करना पड़ता है। इन कुछ की वजह से अच्छी कंपनियों पर भी नेगेटिव  प्रभाव पड़ता है। AR Ayurveda के प्रोडक्ट आयुर्वेद का अनुसरण कर तथा हेल्थ एक्सपर्ट्स के मार्गदर्शन में निर्मित किया जाता है। बुल राइडर कैप्सूल अपने असरदार फायदे के साथ पब्लिक को प्रभावित करने में सफल हुआ है। 150+ रिव्यु के साथ 4.4 रेटिंग वाला यह उत्पाद टेस्टोस्टेरोन हॉर्मोन संतुलित (Testosterone booster) कर यौन क्षमता, स्टैमिना बढ़ाने तथा सामान्य कमजोरी से राहत दिलाने में फायदेमंद साबित हुआ है।
और पढ़े:- पार्टनर के सामने शर्मिंदा होने से बचना है, तो करे इन चीजों का सेवन !

आयुर्वेदिक बुल राइडर कैप्सूल के फायदे- Ayurvedic Bull Rider Capsule Benefits in Hindi

stamina badhane ke liye bull rider capsule ke fayde

  • बुल राइडर कैप्सूल (Bull rider capsule ke fayde) एक शुद्ध आयुर्वेदिक उत्पाद है जो पुरुषों में आंतरिक बल, जीवनशक्ति, तथा स्टैमिना बनाये रखने में मदद करता है।
  • बुल राइडर कैप्सूल को अश्वगंधा, शिलाजीत, कौचा, केसर, सफ़ेद मूसली, शतावरी, और अन्य उपयोगी जड़ीबूटियों जैसे मकरध्वज, अभ्रक भस्म, वांग भस्म, जायफल, लौंग को अनुचित अनुपात में संयोजित करके तैयार किया गया है।
  • बुल राइडर कैप्सूल में समाविष्ट अश्वगंधा, शिलाजीत, केसर, सफ़ेद मूसली जैसी महत्वपूर्ण जड़ीबूटियां पुरुष हॉर्मोन टेस्टोस्टेरोन लेवल संतुलित कर यौन कमजोरी, सामान्य कमजोरी, जैसी समस्या से राहत दिलाने में मदद करती है।
  • बुल राइडर कैप्सूल पुरुष के आंतरिक शक्ति के साथ रोग प्रतिरोधक क्षमता (immunity) बढ़ाने में मदद करता है।
  • इसमें सम्मिलित अश्वगंधा शरीर को स्वस्थ्य और ताकतवर बनाने का काम करता है।
  • बुल राइडर कैप्सूल में मिश्रित शिलाजीत तथा सफ़ेद मूसली पुरुष यौन क्षमता बढ़ाने में मदद करती है।
  • इसमें केसर जैसी अत्यंत उपयोगी जड़ीबूटी का संयोजन है जो मानसिक थकान को दूर करने तथा शरीर को पोषण देने का कार्य करती है।
  • इसमें मिश्रित अभ्रक भस्म में वाजीकरण गुण होता है जो काउंट में बृद्धि करने में मदद करता है।

बुल राइडर कैप्सूल में मौजूद घटक और मात्रा (Ingredient Present in Bull Rider Capsule)

ayurvedic medicine for sex stamina

शिलाजीत (Asphaltum punjabianum) 130mg
अश्वगंधा (Withania somnifera) 30mg
कौचा (Mucuna prurita) 130mg
सफ़ेद मूसली (Curculigo orchioides) 45mg
गोक्षुरा या गोखरु (Tribulas terrestis) 40mg
जायफल (Myristica fragrans) 5mg
लौंग (Syzygium aromaticum)  5mg
कपूर (Cinnamomum camphora 3mg
केसर (Crocus sativus) 2mg
अभ्रक भस्म 10mg
मकरध्वज 10mg
वांग भस्म 10mg

अगर आप सामान्य कमजोरी या यौन कमजोरी के लिए दवा की खोज कर रहे है, तो एक बार बुल राइडर कैप्सूल अवश्य आजमाए। वैसे तो बाजार में आपको यौन क्षमता और आंतरिक शक्ति बढ़ाने वाली बहुत सी रासायनिक दवाइयां मिल जाएँगी पर इन दवाइयों का असर लम्बा नहीं होता है। ये दवाएं सिर्फ एक निहित समय के लिए आपको जोशीला बना सकती है, तथा आनंद पाने में मदद कर सकती है पर फिर क्या? फिर समस्या तो जैसे का जैसा बना रहता है। इन दवाओं का कभी-कभी हानिकारक दुष्प्रभाव भी देखने को मिलता है। बुल राइडर कैप्सूल 13 अत्यंत लाभकारी जड़ीबूटियों के मिश्रण से बनाया गया एक आयुर्वेदिक उत्पाद है। यह उत्पाद आरोग्य विभाग द्वारा प्रमाणित है तथा साथ ही इस कंपनी को GMP और ISO द्वारा स्वीकृत प्रदान किया गया है।
और पढ़े:- जानिए पुरुष यौन हॉर्मोन टेस्टोस्टेरोन के कम होने के लक्षण और बढ़ाने के उपाय!

बुल राइडर कैप्सूल लेने की मात्रा (Bull Rider Capsule Dosage in Hindi)

बुल राइडर कैप्सूल का इस्तेमाल दिन में दो बार हल्के गर्म दूध या पानी के साथ लेना है, इसके इस्तेमाल से पहले आप निश्चित करे की आप किसी अन्य गंभीर समस्या से पीड़ित नहीं है।

ayurvedic medicine for sex stamina

बुल राइडर कैप्सूल को लेने का तरीका (How to Use Bull Rider Capsule in Hindi)

बुल राइडर कैप्सूल को दिन में दो बार (सुबह नाश्ते के बाद तथा रात को भोजन उपरांत सोने से पहले) दूध या पानी के साथ ले. सेवन से पहले चिकित्सा विशेषज्ञ या आयुर्वेदिक डॉक्टर से स्वास्थ्य के बारे में अवगत कराये और परामर्श ले।

बुल राइडर के क्या दुष्प्रभाव है? (What are the Side-effects of Bull Rider)
  • बुल राइडर कैप्सूल एक आयुर्वेदिक उत्पाद है इससे किसी प्रकार के गंभीर दुष्प्रभाव का खतरा नहीं है पर फिर भी इसके इस्तेमाल से पहले ये निम्न बाते आपको जाननी जरुरी है।
  • इसके इस्तेमाल से पहले अपने वर्तमान स्वास्थ्य के बारे में डॉक्टर को बताये और परामर्श ले।
  • कृपया बताये गए मात्रानुसार ही सेवन करे क्यूंकि अत्यधिक भोजन भी कभी-कभी नुकसानदेह साबित हो जाता है। अगर आप ये सोच कर 1 से अधिक कैप्सूल का सेवन कर लेते है की ज्यादा लाभ होगा तो आपको उलटी आना, मिचली होना, सर दर्द, जैसी सामान्य दुष्प्रभाव का सामना करना पड़ सकता है।
  • अगर आप किसी अन्य समस्या से परेशान है और उसका इलाज किसी अन्य चिकित्सा पद्धति में जारी है, तो चिकित्सा विशेषज्ञ से परामर्श ले और इसका सेवन न करें।
  • अगर डायबिटीज और ब्लड प्रेशर के मरीज है तो इसके सेवन से पहले डॉक्टर से सलाह ले।
  • बच्चो की पहुंच से दूर रखे।

Ayurvedic Medicine For Sexual Stamina

बुल राइडर कैप्सूल से सम्बंधित ग्राहकों के सवाल (Bull Rider Capsule Related FAQ):-

Q:- बुल राइडर कैप्सूल खाने के क्या फायदे है?

A:- बुल राइडर कैप्सूल के सेवन से शरीर में एक नई ताकत और ऊर्जा का निर्माण होता है। यह पुरुष सेक्स हॉर्मोन टेस्टोस्टेरोन (Testosterone Hormone) को संतुलित करता है जिससे उनकी यौन क्षमता और स्टैमिना (Sexual Strength and Stamina) में तेजी से सुधार होता है तथा वैवाहिक जीवन सुखमयी और संतोषजनक बनता है।

Q:- बुल राइडर कैप्सूल कब खाना चाहिए?

A:- बुल राइडर कैप्सूल को यौन क्षमता (Sexual Strength) में कमजोरी आने पर चिकित्सक की परामर्श से भोजन के बाद दूध या पानी के साथ लेना चाहिए।

Q:- बुल राइडर कैप्सूल का प्राइस कितना है?

A:- बुल राइडर कैप्सूल उच्च गुणवत्ता वाली जड़ीबूटियों के मिश्रण से बनाया गया है। इसकी कीमत 3500 है पर विस्तृत जानकारी के लिए AR आयुर्वेदा के मुख्य वेबसाइट पर जाये। वहाँ पर ऑनलाइन पेमेंट तथा फेस्टिवल ऑफर चलते रहते है, जिससे आपको लाभ मिल सकता है।

Ayurvedic Health Care Advertisement