नाइट राइडर टैबलेट के फायदे और नुकसान | Knight rider tablet ke fayde in hindi

नाइट राइडर टैबलेट एक शुद्ध आयुर्वेदिक दवा है। बात करें Knight rider tablet ke fayde के बारे में तो यह इतना उपयोगी है की इसके इस्तेमाल से पुरुष अपने किसी भी प्रकार के यौन समस्या से राहत पा सकते है।

0
46
knight rider tablet ke fayde

आज हम जानेंगे AR Ayurveda द्वारा निर्मित Knight rider tablet ke fayde के बारे में। नाइट राइडर टैबलेट के सेवन विधि और मात्रा (knight rider tablet dose per day) के बारे में। आज हम प्रकाश डालेंगे इसमें समाविष्ट जड़ीबूटियों के फायदे और नुकसान पर तथा इस्तेमाल के समय बरतने वाली सावधानियों पर।

नाइट राइडर टैबलेट का परिचय और फायदे – Knight rider tablet ke fayde hindi me

Knight rider tablet एक आयुर्वेदिक औषधि है। AR Ayurveda के विशेषज्ञों द्वारा निर्मित यह फार्मूला पुरुष यौन समस्या (Male sexual problems) का श्रेष्ठ इलाज है। यूं कहे तो यौन रूप से कमजोर व्यक्तियों के लिए यह आयुर्वेद का वरदान है। मार्केट में होड़ लगी है सभी अपने-अपने प्रोडक्ट को बेस्ट बताते है AR Ayurveda खुद को बेस्ट नहीं बोलते क्योंकि इनके प्रोडक्ट को पब्लिक बेस्ट बोलती है। लोगों ने Knight rider tablet को काफी पॉजिटिव रिव्यू दिया है। बहुत लोगों का मानना है की Knight rider tablet का रिजल्ट दूसरे प्रोडक्ट से काफी बेहतर है।

तमाम कंपनियां sexual wellness products सेल करती है पर सवाल है की सबका फार्मूला असरदार है। सभी जड़ीबूटियों के अनेक फायदे है। कई जड़ीबूटियां किसी न किसी रूप से यौन समस्या में मददगार होती है। ये जड़ीबूटियां तभी सही तरीके काम करती है जब इस पर प्रॉपर रिसर्च करके फार्मूला तैयार किया जाये। असरदार औषधि बनाने के लिए सही मात्रा में किसी हर्ब्स की जड़ किसी की कंद, फूल, फल, बीज तथा किसी की छाल व पत्तिया प्रयोग में ली जाती है।

अगर आप जल्दी झड़ जाने, पार्ट में ढ़ीलापन, स्टैमिना का कमी, धातु गिरने जैसी पुरुष कमजोरी से परेशान है, तो एक बार knight rider tablet का इस्तेमाल कर इसके अद्भुत परिणाम स्वयं देख सकते है। इसके इस्तेमाल के कुछ ही दिनों के अंदर आप आपने टाइमिंग, कड़कपन और अन्य समस्याओं में अविश्वसनीय बदलाव महसूस करेंगे। knight rider tablet 15+ अत्यंत लाभकारी जड़ीबूटियों के मिश्रण से बनाया गया एक आयुर्वेदिक उत्पाद है। यह उत्पाद आरोग्य विभाग द्वारा प्रमाणित है तथा साथ ही इस कंपनी को GMP और ISO द्वारा स्वीकृत प्रदान किया गया है।

Knight rider tablet में मौजूद Useful हर्ब्स-

knight rider herbs in hindi

  • कौचा (Mucuna prurita)
  • अश्वगंधा (Withania somnifera)
  • गोक्षुरा या गोखरु (Tribulas terrestis)
  • शतावरी (Asparagus racemosus)
  • सफ़ेद मूसली (Curculigo orchioides)
  • काली मिर्च (Piper nigrum)
  • सोंठ (Zingiber officinale)
  • जायफल (Myristica fragrans)
  • लौंग (Syzygium aromaticum)
  • कपूर (Cinnamomum camphora)
  • अक्कलकारो (Anacyclus pyrethrum)
  • केसर (Crocus sativus)
  • शिलाजीत (Asphaltum punjabianum)
  • अभ्रक भस्म #
  • वांग भस्म #
  • लौह भस्म #

इन सभी बहु उपयोगी जड़ीबूटियों के आलावा इसमें अभ्रक, वांग, लौह जैसे दिव्य शक्तिशाली भस्म भी निश्चित अनुपात में मिश्रण किये गए है। इन सभी जड़ीबूटियों के मिश्रण जो ayurvedic knight rider tablet तैयार हुआ है यह टेस्टोस्टेरॉन हॉर्मोन लेवल बढ़ाता है। यह पुरुष यौन क्षमता, स्टैमिना बढ़ाने और शरीर की कमजोरियों को दूर करने में प्रभावी रूप से काम करता है। इसके इस्तेमाल से पुरुष पहले से कई गुना ज्यादा एनर्जेटिक महसूस करते है, थकान व तनाव दूर होती है। फलस्वरूप पुरुष अपनी पार्टनर के साथ दमदार प्रदर्शन करने में सक्षम बन पाता और जीवन में रोमांस और रोमांच बरकरार रहती है।

और पढ़े:- बुल राइडर कैप्सूल के फायदे| Bullrider Capsule ke Fayde in Hindi

Knight Rider Tablet ke Fayde | Knight rider tablet benefits in hindi

knight rider tablet ke fayde hindi me

 

  1. नाइट राइडर टैबलेट टेस्टोस्टेरॉन हॉर्मोन लेवल और एनर्जी बूस्ट करने में मदद करता है।
  2. नाइट राइडर टैबलेट स्ट्रेंथ टाइमिंग और स्टैमिना बढ़ाने में नेचुरल तरीके से मदद करता है।
  3. इसमें एंटीऑक्सीडेंट और वाजीकारक गुण वाले क्वालिटी हर्ब्स मौजूद है जो मानसिक तनाव कम करने और इरेक्शन बढ़ाने में मदद करते है।
  4. इसको कामशक्ति की कमी यानि लो लिबिडो के समस्या में मददगार माना जाता है। यह लिबिडो पावर बूस्ट करता है और सेक्स के प्रति चाहत बढ़ाता है।
  5. इसका इस्तेमाल पेशाब से पहले या साथ में धातु गिरने के समस्या में भी लाभकारी है।
  6. यह इम्युनिटी पावर को भी सपोर्ट करता है और शरीर को हेल्दी और एनर्जेटिक रखता है
  7. Knight rider tablet आपके ओवरआल सेक्सुअल प्रॉब्लम और रोमांचक लाइफ के लिए बेस्ट आयुर्वेदिक दवा है।

और पढ़े:- जानिए विदारीकंद के 5 बेहतरीन फायदे !

नाइट राइडर टैबलेट के सेवन का तरीका- How to Use knight rider tabley in Hindi?

इसे दिन में दो बार (सुबह नाश्ते के बाद तथा रात को भोजन उपरांत सोने से पहले) गुनगुने दूध या पानी के साथ ले. बेहतर परिणाम के लिए कृपया दूध के साथ सेवन करें। नोट- सेवन से पहले चिकित्सा विशेषज्ञ या आयुर्वेदिक डॉक्टर से वर्तमान स्वास्थ्य के बारे में अवगत कराये और परामर्श ले।

नाइट राइडर टैबलेट लेने की मात्रा- Knight Rider Capsule Dosage in Hindi

इस टैबलेट का सेवन दिन में दो बार गुनगुने दूध या पानी के साथ करना है, इसके इस्तेमाल से पहले आप निश्चित करे की आप किसी अन्य गंभीर समस्या से पीड़ित नहीं है। हार्ट संबंधित समस्या और असंतुलित रक्तचाप यानि हाई और लो ब्लड प्रेशर की स्थिति में अपने डॉक्टर से परामर्श करें। अगर डॉ बोले तभी इस्तेमाल करें अन्यथा दूर रहे।

और पढ़े:- पार्टनर के सामने शर्मिंदा होने से बचना है, तो करे इन चीजों का सेवन !
और पढ़े:- जानिए पुरुष यौन हॉर्मोन टेस्टोस्टेरोन के कम होने के लक्षण और बढ़ाने के उपाय!

नाइट राइडर टैबलेट के क्या दुष्प्रभाव है? क्या सावधानी बरतनी चाहिए? What are the Side effects of Knight rider tablet?

Knight rider tablet शुद्ध natural product है वैसे तो इसका कोई side effects देखने को नहीं मिला है। सेवन से पहले मात्रा का ध्यान अवश्य दें। अधिक मात्रा सेवन करने से आपको कुछ सामान्य समस्याएं देखने को मिल सकती है।

  1. नाइट राइडर टैबलेट को मात्रा से अधिक सेवन करने पर चक्कर आना, मितली, उल्टी, दस्त जैसी समस्याएं हो सकती है।
  2. अगर आप किसी अन्य समस्या से परेशान है और उसका इलाज किसी अन्य चिकित्सा पद्धति में जारी है, तो चिकित्सा विशेषज्ञ से परामर्श ले और इसका सेवन न करें या अगर वो बोलता है तो १ घंटे के अंतराल में इसका सेवन कर सकते है। क्योकि ऐसा न करने से ऐसी परिस्थिति में दोनों दवा के रिएक्शन हो सकते है।
  3. सेवन से पहले अपने वर्तमान स्वास्थ्य के बारे में डॉक्टर से बात करें। अगर आपकी समस्या गंभीर है तो रिकवरी होने में थोड़ा समय लग सकता है।
  4. बच्चो की पहुंच से दूर रखें! यह उत्पाद केवल वयस्कों के लिए है।
  5. अगर डायबिटीज और ब्लड प्रेशर के मरीज है, तो Knight rider tablet का सेवन करने से पहले डॉक्टर से सलाह लें।

प्रोडक्ट पेज पर जाने के लिए यहा क्लिक करें 👉 Visit Knight Rider Product Page 👈

benefits od knight rider in hindi

तो दोस्तो, हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगा? अगर अच्छा लगा, तो इसे अन्य लोगों के साथ भी ज़रूर शेयर करें। न जाने कौन-सी जानकारी किस ज़रूरतमंद के काम आ जाए। साथ ही, अगर आप किसी ख़ास विषय या परेशानी पर आर्टिकल चाहते हैं, तो कमेंट बॉक्स में हमें ज़रूर बताएं। हम यथाशीघ्र आपके लिए उस विषय पर आर्टिकल लेकर आएंगे, धन्यवाद!!

Ayurvedic Health Care Advertisement