जानिए विशेष आयुर्वेदिक फार्मूलेशन हॉर्सफायर टैबलेट के गुण धर्म और फायदे !

हॉर्सफायर टैबलेट 15+ आयुर्वेदिक जड़ीबूटियों का संयोजन है। यह एक विशिष्ट कोटि का आयुर्वेदिक फार्मूलेशन है। पुरुष यौन समस्या में हॉर्सफायर के अनेक फायदे है Horsefire ke fayde in Hindi तो आइये जानते है इसकी विशेषताएं -

0
6
horsefire ke fayde in hindi

क्या है हॉर्स फायर टैबलेट के फायदे- Horsefire tablet ke fayde?

दोस्तों, आज हम जानेंगे AR आयुर्वेदा ब्रांड के एक विशेष प्रोडक्ट Horsefire Tablet के बारे में, जैसे की हॉर्सफायर टैबलेट के फायदे Horsefire tablet ke fayde क्या-क्या है? यह किस टाइप का प्रोडक्ट है, कौन-कौन सी इंग्रेडिएंट्स इसमें शामिल है और यह किस समस्या में इस्तेमाल किया जाता है। साथ ही जानेंगे की क्या यह फायदे के साथ-साथ नुकसान भी पहुँचा सकता है या पूर्ण सुरक्षित है?

दोस्तों आज के समय में सेक्स पावर की कमी, शीघ्रपतन यानि जल्दी स्खलित होने की समस्या और लिंग में ढ़ीलेपन के वजह से दुनियाभर के बहुयायत पुरुष अपनी जीवन में रोमांच की कमी और स्ट्रेस की अधिकता महसूस करते है। pubmed.ncbi.nlm.nih.gov के एक रिपोर्ट के अनुसार साल 1995 में 152 मिलियन से भी ज्यादे पुरुष इरेक्टाइल डिसफंक्शन से ग्रसित थे जो आकड़ा 2025 तक 170 मिलियन की बढ़ोत्तरी के साथ 322 मिलियन पर पहुंच जाएगी। ये आकड़ा केवल एक समस्या यानि इरेक्टाइल डिसफंक्शन का है। इसके अलावा दुनियाभर में 30% से भी ज्यादे पुरुष शीघ्रपतन जैसी समस्या से परेशान है। इस आकड़े का अधिकांश हिस्सा भारत से ताल्लुक रखता है।

इस समस्या के लिए मार्केट में अलग-अलग कंपनियों की धांधली चल रही है। हजारो कंपनियों के लाखों प्रोडक्ट इस बात की दावा करते है की उनका दवा बेस्ट है। परन्तु ये सच्चाई नहीं केवल एक छलावा है जिसमे ज्यादात्तर पुरुष फस जाते है। क्योंकि एक परेशान पुरुष किसी भी तरीके से अपनी समस्या का समाधान चाहता है। जैसा की आपको पता है आयुर्वेद विश्व का सबसे प्राचीन चिकित्सा प्रणाली है। आयुर्वेद के गहन अध्ययन और महान विशेषज्ञों के अनुसरण से आयुर्वेदिक हेल्थ एक्सपर्ट्स द्वारा एक फार्मूलेशन हुआ। इस विशेष फार्मूलेशन में अश्वगंधा, शिलाजीत, सफ़ेद मूसली, कौंचा, विदारी, गोक्षुरा, शतावरी, अभ्रक भस्म, वांग भस्म, केसर जैसी 15+ भरोसेमंद जड़ीबूटियों का क्वालिटी हिस्सा उचित मात्रा में मिश्रित किया गया है। इस बेहद प्रभावशाली फार्मूलेशन को “हॉर्सफायर टैबलेट” नाम दिया गया जो पुरुष यौन समस्या का स्थायी समाधान है। तो अब आइये विस्तार से जानते है Horsefire tablet ke fayde के बारे में –

आयुर्वेदिक हॉर्सफायर टैबलेट के फायदे (Horsefire tablet Benefits in Hindi)

horsefire tablet ke fayde

हॉर्सफायर टैबलेट एक शुद्ध आयुर्वेदिक दवा है जो पुरुषों में जोश, क्षमता, तथा स्टैमिना बनाये रखने में मदद करता है। इसकी मदद से कोई भी यौन समस्या से ग्रसित पुरुष राहत पा सकता है। यदि कोई पुरुष शीघ्रपतन की समस्या से परेशान है या इरेक्टाइल डिसफंक्शन से ग्रस्त है। जिससे की उसके लिंग में कड़कपन नहीं आ रही और वो सम्भोग क्रिया के लिए असमर्थ है। इस बेहतरीन आयुर्वेदिक औषधि की मदद से वो पुरुष आसानी से अपनी सेक्सुअल टाइमिंग बढ़ा सकता है और संभोग के दौरान लिंग में हार्ड रॉक तनाव पाकर एक रोमांचक सेक्सुअल संबध बना सकता है। दरअसल , हॉर्सफायर टैबलेट पुरुष सेक्सुअल हॉर्मोन टेस्टोस्टेरोन को बढ़ावा देता है। इससे यौन समस्या से राहत पाने में आसानी होती है।

  1. हॉर्सफायर टैबलेट में समाविष्ट जड़ीबूटियां पुरुष हॉर्मोन टेस्टोस्टेरोन लेवल संतुलित कर यौन कमजोरी, सामान्य कमजोरी, जैसी समस्या से राहत दिलाने में भी मदद करती है।
  2. हॉर्सफायर टैबलेट पुरुष के आंतरिक शक्ति के साथ रोग प्रतिरोधक क्षमता (Immunity) बढ़ाने में मदद करता है।
  3. इसमें सम्मिलित अश्वगंधा शरीर में ऊर्जा का निर्माण करता है और शरीर को स्वस्थ्य और ताकतवर बनाने का काम करता है।
  4. हॉर्सफायर टैबलेट में मिश्रित शिलाजीत तथा सफ़ेद मूसली में वाजीकरण गुण होता है जो काउंट में बृद्धि करने और पुरुष यौन क्षमता बढ़ाने में मदद करती है।
  5. इसमें केसर जैसी अत्यंत उपयोगी जड़ीबूटी का संयोजन है जो मानसिक थकान को दूर करने तथा शरीर को पोषण देने का कार्य करती है।

इसे भी जरुर पढ़ें- पार्टनर के सामने शर्मिंदा होने से बचना है, तो करे इन चीजों का सेवन !

हॉर्सफायर टैबलेट में मौजूद शक्तिशाली जड़ीबूटियां (Horsefire tablet Contains Powerful Ingredients)

horsefire me mishrit jadibootiya

  • शिलाजीत (Asphaltum punjabianum)
  • अश्वगंधा (Withania somnifera)
  • कौचा (Mucuna prurita)
  • सफ़ेद मूसली (Curculigo orchioides)
  • गोक्षुरा या गोखरु (Tribulas terrestis)
  • शतावरी (Asparagus racemosus)
  • जायफल (Myristica fragrans)
  • लौंग (Syzygium aromaticum)
  • अकरकरा (Anacyclus pyrethrum)
  • केसर (Crocus sativus)
  • कपूर (Cinnamomum camphora)
  • कुचिला (Strychnos nux-vomica)
  • पिप्पली (Piper longum)
  • सोंठ (Zingiber officinale)
  • अभ्रक भस्म
  • मकरध्वज
  • वांग भस्म

इसे भी जरुर पढ़ें- जानिए विदारीकंद के 5 बेहतरीन फायदे !

तो दोस्तों अगर आप किसी भी प्रकार के पुरुष यौन समस्या से परेशान है तो AR Ayurveda ब्रांड का यह फार्मूलेशन अवश्य आजमाए। यह बहुत निराशाजनक है की हमारे देश में इस समस्या की इतनी पावरफुल और विश्वसनीय समाधान उपलब्ध है, उसके वावजूद लोग केमिकल युक्त दवाओं का सेवन करते है। दरअसल, हमारे देश के लोगों में जागरूकता की भी कमी है। उन्हें पता ही नहीं की वो जो तरीका अपनाते है वो परमानेंट समाधान नहीं है। इतना ही नहीं कई मामलों में पाया गया है की इन केमिकल युक्त दवाओं का दुष्प्रभाव सामने आया है। तो क्यों न आयुर्वेद की तरफ कदम बढ़ाया जाये और अपने इन समस्याओं से आयुर्वेदिक तरीके से छुटकारा पाया जाये। “हॉर्सफायर टैबलेट” सिर्फ एक दवा नहीं यौन समस्या से परेशान पुरुषों की जरुरत है, जो उनके यौन जीवन में आये निराशा को रोमांच में बदल सकता है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह उत्पाद आरोग्य विभाग द्वारा प्रमाणित है तथा साथ ही इस कंपनी को GMP और ISO द्वारा स्वीकृत प्रदान किया गया है।

horsefire tablet sex power ke liye

हॉर्सफायर टैबलेट लेने की सही मात्रा और तरीका (Horsefire Tablet Dosage in Hindi)

हॉर्सफायर टैबलेट को दिन में दो बार (सुबह नाश्ते के बाद तथा रात को भोजन उपरांत सोने से पहले) 1-1 टैबलेट हल्के गर्म दूध या पानी के साथ लेना है, इसके इस्तेमाल से पहले आप निश्चित करे की आप किसी अन्य गंभीर समस्या से पीड़ित नहीं है। सेवन से पहले चिकित्सा विशेषज्ञ या आयुर्वेदिक डॉक्टर से स्वास्थ्य के बारे में अवगत कराये और परामर्श ले।

इसे भी जरुर पढ़ें- बुल राइडर कैप्सूल के फायदे in Hindi

हॉर्सफायर टैबलेट के क्या नुकसान है? (What are the side-effects of Horsefire Tablet)
  1. हॉर्सफायर टैबलेट एक आयुर्वेदिक उत्पाद है इससे किसी प्रकार के गंभीर दुष्प्रभाव का खतरा नहीं है पर फिर भी इसके इस्तेमाल से पहले ये निम्न बाते आपको जाननी जरुरी है।
  2. इसके इस्तेमाल से पहले अपने वर्तमान स्वास्थ्य के बारे में डॉक्टर को बताये और सलाह लें।
  3. कृपया बताये गए मात्रानुसार ही सेवन करे क्यूंकि अत्यधिक भोजन भी कभी-कभी नुकसानदेह साबित हो जाता है। अगर आप ये सोच कर 1 से अधिक यानि 3-4 टैबलेट का सेवन एक साथ कर लेते है जिससे ज्यादा लाभ होगा तो आपको उलटी आना, मिचली होना, सर दर्द, जैसी सामान्य दुष्प्रभाव का सामना करना पड़ सकता है।
  4. अगर आप किसी अन्य समस्या से परेशान है और उसका इलाज किसी अन्य चिकित्सा पद्धति में जारी है, तो चिकित्सा विशेषज्ञ से परामर्श ले और इसका सेवन न करें।
  5. अगर डायबिटीज और ब्लड प्रेशर के मरीज है तो इसके सेवन से पहले डॉक्टर से सलाह ले।
  6. बच्चो की पहुंच से दूर रखे।
हॉर्सफायर टैबलेट से सम्बंधित ग्राहकों के सवाल (Horsefire Tablet Related FAQ)

Q:- हॉर्सफायर टैबलेट खाने के क्या फायदे है?

A:- हॉर्सफायर टैबलेट के सेवन से शरीर में एक नई ताकत और ऊर्जा का निर्माण होता है। यह पुरुष सेक्स हॉर्मोन टेस्टोस्टेरोन (Testosterone Hormone) को संतुलित करता है जिससे उनकी यौन क्षमता और स्टैमिना (Sexual Strength and Stamina) में तेजी से सुधार होता है तथा वैवाहिक जीवन सुखमयी और संतोषजनक बनता है।

Q:- हॉर्सफायर टैबलेट कब खाना चाहिए?

A:- हॉर्सफायर टैबलेट को यौन क्षमता (Sexual Strength) में कमजोरी आने पर चिकित्सक की परामर्श से भोजन के बाद दूध या पानी के साथ लेना चाहिए।

Q:- हॉर्सफायर किस-किस समस्या के लिए फायदेमंद है?

A:- हॉर्सफायर टैबलेट उच्च गुणवत्ता वाली जड़ीबूटियों के मिश्रण से बनाया गया है। यह शीघ्रपतन, इरेक्टाइल डिसफंक्शन, लो सेक्स ड्राइव, कमजोर स्टैमिना जैसी पुरुष सेक्सुअल समस्याओ का श्रेष्ठ आयुर्वेदिक समाधान है। इसमें मिश्रित जड़ी-बूटियाँ प्राइवेट पार्ट में रक्त का बहाव तेज करती है, टाइमिंग बढ़ाती है, तथा पुरुषों में स्ट्रेंथ और स्टैमिना बढ़ाने में मदद करती है।

Q:- इसका सेवन कितने दिन तक करने पर फायदा मिलेगा?

A:-  इसके सेवन के पहले महीने के पहले सप्ताह में ही आपको असर दिखना शुरू हो जाता है, पर हम सुझाव देते है की आपको बेहतर परिणाम के लिए कम से कम 3 महीने का कोर्स पूरा करना चाहिए। जिससे आपको बेहतर परिणाम देखने को मिलें।

horsefire tablet for sex stamina

Ayurvedic Health Care Advertisement