नेल पेंट से तिल, मस्से और दाग हो जायेंगे गायब जैसे कभी थे ही नहीं

0
588
Wrinkles Removal

Wrinkles Removal : दोस्तों आज में आपके लिए एक ऐसी रेमिडी लाया हूँ जिसके बारे में ना तो आपने आज तक सुना होगा और न ही आपने ऐसी रेमिडी देखी होगी ये बहुत ही आसान है। आप खुद इसका रिजल्ट देखकर कर चोंक जायेंगे। जब मैने इसको ट्राई किया था तो में खुद भी चोंक गया था कि इतनी आसान सी रेमिडी का इतना अच्छा रिजल्ट भला कैसे आ सकता है।
दोस्तों ये जो रेमिडी है ये आपके मस्सों और तिल को जड़ से खत्म कर देगी अक्सर लोगो के शरीर पर कही न कही छोटे-छोटे तिल पाय जाते है हमारी त्वचा छोटी-छोटी कोशिकाओ से मिल कर बनी होती है जिन्हें पिगमेंटेशन सेल्स कहा जाता है।

लेकिन कई बार हार्मोन में बदलाव व हमारे खान-पान और हवा पानी के कारण ये कोशिकाए हमारे शारीर में एक साथ मिलकर ग्रुप्स बना लेती है। और जब हम धूप में जाते है तो ये कोशिकाओ का ग्रुप्स धूप में आते ही काला हो जाता है।

जिसके कारण ये तिल बन जाते है चेहरे पर अगर एक या दो तिल हो तो उनका कोई खास फर्क नहीं पड़ता लेकिन अगर ये तिल हमारे शारीर पर बहुत ज़्यादा हो जाए और ऐसी जगह पर जहाँ ये आसानी से दिखाई देते हो तो ये हमारी सुन्दरता को खराब कर देते है।

इसीलिए आज में आपके लिए ये नुस्खा लेकर आया हूँ चलिए अब आपको बताता हूँ कि इसका यूज़ कैसे करना है।

पहला स्टेप (First Step):

एक मीडियम प्याज़ लेकर इसको मिक्सी के अन्दर अच्छे से ग्राइंडर करके इसका रस निकाल लें अब एक कोटन को प्याज़ के रस में भिगोकर तिल के ऊपर लगा लें। और अब इसको एक घंटे तक लगा रहने देना है अगर आप चाहे तो पूरी रात के लिए भी लगा रहने दे सकते है वरना एक घंटे बाद हटा सकते है।

दूसरा स्टेप (Second Step):

नेल पोलिश आपको थोडा आजीब सा लग रहा होगा कि नेल पोलिश जी हाँ दोस्तों नेल पोलिश अगर आप अपने मस्से पर लगाते है तो ये एकदम ख़त्म हो जाएगा मस्से पर आपको dod करके लगाना है।

एक हफ्ते तक नेल पोलिश लगाने से आपका मस्सा खत्म हो जायेगा। जहाँ पर भी आपके मस्सा है वहां पर dod करके लगाना है इससे आपको थोड़ी सी जलन तो होगी ही जैसे की होती है आने के दो से तीन घंटे बाद जब ये सुख जाए तो नाख़ून की मदद से इसको हल्के से घिसकर निकाल दें।

घिसने से क्या होगा जो मस्सा है वह नेल पोलिश के साथ खुद ही निकाल जायेगा। और वह स्थान सूखने लग जायेगा ये बहुत ही अच्छा नुस्खा है और बहुत ही अच्छा इसका रिज़र्ड आता है फिर आप प्याज़ के रस में भिगोई हुई रुई ले। और हल्के हाथ से इसके ऊपर लगा दें बस इसी तरह से आपको करना है।

नोट : इस आर्टिकल में दी गई जानकारियां रिसर्च पर आधारित हैं । इन्‍हें लेकर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूरी तरह सत्‍य और सटीक हैं, इन्‍हें आजमाने और अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

तो दोस्तो, हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगा? अगर अच्छा लगा, तो इसे अन्य लोगों के साथ भी ज़रूर शेयर करें। न जाने कौन-सी जानकारी किस ज़रूरतमंद के काम आ जाए। साथ ही, अगर आप किसी ख़ास विषय या परेशानी पर आर्टिकल चाहते हैं, तो कमेंट बॉक्स में हमें ज़रूर बताएं। हम यथाशीघ्र आपके लिए उस विषय पर आर्टिकल लेकर आएंगे। धन्यवाद।

कृपया यहां क्लिक करें और हमारे फेसबुक पेज पर जाकर इसे लाइक करें

कृपया यहां क्लिक करें और हमारे इंस्टाग्राम पेज पर जाकर इसे लाइक करें

कृपया यहां क्लिक करें और हमारे टवीटर पेज पर जाकर इसे लाइक करें

कृपया यहां क्लिक करें और हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर इसे सब्सक्राइब करें

Ayurvedic Health Care Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here